यह मामला हनुमानगढ़ का हैं। पेट्रोल और डीजल की कीमतें लगातार बढ़ती जा रही है। इस महंगाई से आम जनता काफी ज्यादा परेशान है क्योंकि सीधा असर उनकी जेब पर पड़ रहा हैं। जब महंगाई इतनी है और ऐसे में ठगी हो जाए तो जाहिर है लोग नाराज होंगे। ऐसा ही मामला हनुमानगढ़ टाउन की एक पेट्रोल पंप के सामने  से आया है।

यहां पर रात में  एक ग्राहक ने अपनी कार में तेल डलवाया। उसने कार की टंकी फुल करने को कहा था। लेकिन ग्राहक को शक हुआ कि तेल डाला है काम क्यूंकि कि ग्राहक के मुताबिक कार में 5 लीटर पेट्रोल पहले से था। बाद में उसने फिर से 43 लीटर तेल डालने की बात की।

अगली बार उसने फिर से उसी पंप पर 43 लीटर तेल डालने की बात कही जबकि कार की टंकी इतनी बड़ी थी नहीं। जबकि कार की टंकी इतनी बड़ी थी ही नहीं। कार टंकी की कैपेसिटी सिर्फ 34 लीटर की हैं। लेकिन पेट्रोल पंप पर उस 34 लीटर वाली टंकी में 43 लीटर पेट्रोल डल गया। यह जानकर कार चालक ने कर दिया हंगामा।

वहां भीड़ इकट्ठा हो गई और फिर पुलिस को बुलाना पड़ा। जिसके बाद गाड़ी में तेल को चेक किया गया। तो पता चला कि गाड़ी में तेल कम डाला है। बाद में पेट्रोल पंप संचालक समझौते से मुकर गया और कहा कि वह इतनी बड़ी राशि तो दान में नहीं सकता। वह सिर्फ ₹21000 ही दे सकता है। इसी के बाद हंगामा और भी बढ़ गया।

By Rajesh